मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर रील लाइफ में मां बनकर बेहद खुश हैं।

निर्देशक अपूर्व लाखिया की फिल्म ‘हसीना’ में श्रद्धा मुख्य भूमिका निभा रही हैं और यह पहली बार होगा, जब किसी फिल्म में श्रद्धा मां बनी नज़र आएंगी। वह भी चार बच्चों की। श्रद्धा के इस किरदार के बारे में बात करते हुए निर्देशक अपूर्व लाखिया ने बताया कि कि श्रद्धा बच्चों के साथ काफी घुल-मिल गई थी। उन्हें देखकर लग ही नहीं रहा था, कि उनकी उम्र इतनी कम है और उन्होंने इस किरदार को बखूबी जिया भी।

अपूर्व ने बताया कि एक सीन में श्रद्धा को अपने ऑनस्क्रीन किड्स को शांत करना होता है, कि वह रोये नहीं। इस सीन में श्रद्धा ने बेहतरीन तरीके से इसे निभाया। इसमें उनकी परिपक्वता किसी मां की तरह ही नज़र आयी है। वह सेट पर चार घंटे पहले बच्चों को बुला लेते थे, ताकि बच्चों से श्रद्धा और बाकी सभी लोगों की बॉन्डिंग अच्छी हो जाए। साथ ही

वास्तविक अभिभावकों को सेट पर आने की मनाही थी। चूंकि श्रद्धा को फिल्म में मां का किरदार निभाना था। उन्होंने प्रेगनेंसी की किताब भी पढ़ी, ताकि वह बारीकियों को समझ पाएं और एक मां के किरदार को बखूबी निभा पाएं।
गौरतलब है कि इस फिल्म में श्रद्धा के साथ-साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर भी अहम किरदार में हैं। यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज़ होगी।

Related Posts: