rohitमीरपुर,  भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ कल एशिया कप के मुकाबले में तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की गेंद पर बाएं पैर के अंगूठे में चोट खा बैठे जिसके बाद एहतियातन उनके अंगूठे का एक्स-रे किया गया है और उनका एशिया कप में आगे खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है.

भारत जब पाकिस्तान के खिलाफ 84 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरा तो रोहित को बांए हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की पहली ही गेंद पर अंगूठे में चोट लग गयी. आमिर की अगली गेंद फुललेंथ इनस्विंगर थी जो कोण बनाकर अंदर की ओर आ रही थी जिसे रोहित समझ नहीं पाये और पगबाधा आउट हो गये. भारत ने इस मैच को पांच विकेट से जीता. भारत को अब अपना अगला मैच मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है और रोहित का अंतिम एकादश में खेलना संदिग्ध नजर आ रहा हैं.

यह माना जा रहा है कि रोहित के अंगूठे में ज्यादा चोट नहीं है लेकिन उन्हें चलने में कुछ परेशानी हो रही है. अभी यह पता नहीं चला है कि उनकी चोट को ठीक होने में कितना समय लगेगा. उनके अंगूठे में सूजन है और फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ अगले मैच से लगभग बाहर हो गये हैं. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ओपनर शिखर धवन भी चोट के कारण बाहर रहे थे.

Related Posts: