kikuकैथल,   डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम का मजाक उड़ाने के आरोप में बुधवार सुबह गिरफ्तार हुए कॉमिडी नाइट्स विद कपिल के कमीडियन कीकू शारदा को एक लाख रुपए के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है. जमानत मिलने के बाद कीकू को रिहा कर दिया गया. इससे पहले उन्हें मुंबई से गिरफ्तार करके हरियाणा लाया गया था और 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

कीकू ने जी टीवी पर 27 दिसंबर को प्रसारित हुए एक कार्यक्रम में राम रहीम की फिल्म एमएसजी-2 की नकल करते हुए एक ऐक्ट पेश किया था. इस शो में बाबा रामदेव और राधेमां पर भी कॉमिडी ऐक्ट्स पेश किए गए थे, लेकिन राम रहीम के समर्थक कीकू से इतना नाराज हो गए कि उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. शिकायत के आधार पर कीकू को गिरफ्तार कर लिया गया.

दिन भर चले ड्रामे के बाद आखिरकार शाम को कीकू को एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई. उन्हें रिहा भी कर दिया गया. गिरफ्तारी के बाद कीकू ने ट्वीट करके राम रहीम और उनके समर्थको से माफी भी मांगी थी. कीकू ने ट्वीट में लिखा, दोस्तों, टीवी पर दिखाया गया ऐक्ट किसी की भावनाएं आहत करने के लिए नहीं था. मैं गुरमीत राम रहीम और उनके समर्थकों से माफी मांगता हूं. खुशियां फैलाइए.

कीकू की रिहाई से पहले राम रहीम ने एक बयान भी दिया. उन्होंने कहा, कीकू ने मुझसे माफी मांगी, इसलिए मैंने उन्हें माफ कर दिया. कीकू शारदा ने सफाई दी कि उन्होंने ऐक्ट में वही किया, जो चैनल ने उनसे कहा था. बकौल कीकू, मुझे जो स्क्रिप्ट दी गई थी, मैंने वही किया. अब अकेला मैं फंस गया हूं.

Related Posts: