पटना,

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की सुरक्षा में कटौती करने के केन्द्र सरकार के फैसले से बिहार में राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गयी है।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने आज यहां विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि उनके पिता की हत्या की साजिश हो रही है और इसी के कारण उनकी सुरक्षा में कटौती की गयी है।

साजिश करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा। पूर्व मंत्री तेजप्रताप इतने पर ही नहीं रूके और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी भी कर दी। उन्होंने कहा कि सुरक्षा में कटौती के बाद कुछ अनहोनी हुई तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वह खाल उधेड़वा लेंगे।

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजप्रताप यादव के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के बारे में इस तरह की टिप्पणी करना काफी गलत है।

दरअसल सत्ता से बाहर होने के बाद से लालू परिवार हताश है और इसी के कारण उस परिवार के सदस्य आये दिन अनर्गल बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले तेज प्रताप यादव ने उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी।

Related Posts: