mp3इंदौर,   कुख्यात कंजर गिरोह के 3 डकैतों को ग्रामीणों ने गोली मार दी. रविवार रात मंदसौर जिले के खेतखेड़ा गांव में शराब की एक दुकान से नकद लूटने के बाद डकैत भागने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ. सीतामऊ पुलिस ने बताया कि डकैतों ने भी जवाबी फायरिंग कर 4 ग्रामीणों को घायल कर दिया.
घटना रविवार देर रात की है. शराब की दुकान का प्रबंधक दुकान बंद करने के बाद पैसे लेकर जा रहा था.

पुलिस के मुताबिक इसी समय कंजर गिरोह के 8 डकैतों ने मैनेजर पर हमला किया और रुपये लूटकर भागने लगे. शराब की दुकान के कर्मचारियों ने शोर मचाया और उन्होंने फोन कर कुछ ग्रामीणों को इस वारदात की जानकारी दी. कर्मचारियों ने फोन पर बताया कि डकैत खेतखेड़ा गांव से होते हुए भाग रहे हैं. ग्रामीणों ने डकैतों का पीछा किया और उनपर गोलियां चलाईं. जवाब में डकैतों ने भी गोली चलाई. गिरोह के तीन सदस्य- सोदान, राजू और भगवानी गोली लगने से मारे गए. 4 ग्रामीणों के पैर और हाथ में गोली लगी.

गिरोह के बाकी सदस्य भागने में कामयाब रहे. पुलिस ने बताया कि डकैतों ने शराब की दुकान के मैनेजर से कितना रुपया छीना था, यह अभी साफ नहीं है. मंदसौर के एसपी मनोज शर्मा ने पत्रकारों को बताया डकैत शायद चंबल नदी के वीरान इलाकों में अपने ठिकानों से गांव की ओर आए थे. उन्होंने कहा, हमने इलाके में गश्ती बढ़ा दी है. आरोपियों को पकडऩे की कोशिश जारी है. घायल ग्रामीणों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Related Posts: