mp4सीहोर,  शहर के व्यस्ततम तहसील चौराहा के समीप स्थित गांधी पार्क के सामने दिन- दहाड़े एक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया तो बीच- बचाव करने वाले चौकीदार को भी नहीं बख्शा. वारदात में गंभीर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया है. वारदात का कारण दो लाख रुपए का लेनदेन बताया जाता है.

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार स्थानीय श्रीराम कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय बनेसिंह आत्मज हजारी लाल मेवाड़ा द्वारा निकटवर्ती ग्राम सेमली निवासी विक्रमसिंह मेवाड़ा को ग्राम सेमली के चौकीदार जटाल सिंह के माध्यम से खेती किसानी को लेकर दो लाख रुपए नकद दिए थे, जिसकी वापसी को लेकर बनेसिंह मेवाड़ा द्वारा कई दिनों से कहा जा रहा था. मंगलवार को जटालसिंह और विक्रमसिंह मेवाड़ा तहसील कार्यालय के निकट गांधी पार्क पर समझौता करने के लिए आए थे.

बताया जाता है कि बनेसिंह मेवाड़ा से बातचीत करते हुए इनका आपस में शुरू हुआ विवाद इतना गहराया कि विक्रमसिंह मेवाड़ा ने अपने पास रखे चाकू से बनेसिंह मेवाड़ा के सीने पर प्रहार कर दिया. उनके साथ आए ग्राम के चौकीदार जटालसिंह द्वारा जब बीच-बचाव करने का प्रयास किया गया तो उसे भी चाकू से चोट आई.

Related Posts: