vasundharaनई दिल्ली, 25 जून. आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया द्वारा लिखी गई चि_ी पर विवाद गहराया है. चैनलों की रिपोर्ट के मुताबिक यह चि_ी वसुंधरा ने वर्ष 2011 में ललित मोदी के समर्थन में लिखी थी. यह चि_ी ललित मोदी के इमिग्रेशन के लिए लिखी गई थी.
रिपोर्ट के मुताबिक वसुंधरा ने यह माना है कि चि_ी में दस्तखत उन्हीं के है. जिस समय चि_ी लिखी गई उस समय वसुंधरा राजस्थान की सीएम नहीं थी. ललित मोदी के लिए गवाह बनने पर वसुंधरा ने सहमति जताई थी.

इस बीच आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी को मदद पहुंचाने के मुद्दे को लेकर भाजपा के खिलाफ अपने हमले तेज करते हुए कांग्रेस ने आज कहा कि पार्टी को राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से इस्तीफा देने को कहना चाहिए, क्योंकि वह ‘ऐसे व्यक्ति का बचाव जारी नहीं रख सकती जो असमर्थनीय है .’
ब्रिटेन में ललित मोदी के आव्रजन आवेदन का कथित रूप से समर्थन करने वाले एक दस्तावेज के सामने आने के बाद, जिसपर कथित तौर पर वसुंधरा राजे के हस्ताक्षर हैं, कांग्रेस ने कहा कि राजस्थान की मुख्यमंत्री के रूप में उनका बना रहना असंभव हो गया है .

Related Posts: