सहायक यंत्री के खिलाफ झूठी शिकायतों में जुटे लोग

बैरसिया,

बिजली विभाग के कुल्हौर विद्युत सब स्टेशन के सहायक यंत्री पुनीत पालीवाल ने विद्युत विभाग में वर्षों से बिल जमा नहीं करने वाले उपभोक्ताओं पर शासन एवं विभाग के निर्देश अनुसार बिल की राशि जमा नहीं करने वालों के विरुद्ध कुर्की करना शुरू कर दिया है.

इससे वर्षों से बिजली के बिलों की राशि जमा नहीं करने वालों में हडक़ंप मचा हुआ है. विभाग के डिफॉल्टर उपभोक्ता सहायक यंत्री के विरुद्ध षड्यंत्रपूर्वक झूठी लेन देन से जुड़ी तरह तरह की शिकायतें करने में लगे हुए हैं. प्राप्त जानकारी अनुसार विभाग अंतर्गत कुल्हौर फीटर में करीब 75 गांव आते हैं.

जिनमें विभाग को 42 लाख रुपए की बिलों कि वसूली का टारगेट 31 मार्च तक वसूली करने का दिया हुआ है. जिसके तहत क्षेत्र में बिजली के पंप एव घरेलू उपभोक्ताओं से वसूली अभियान चला कर बकाया राशि जमा करा विभाग के निर्देशों का पालन करना है. लेकिन कुल्हौर फीटर पर उपभोक्ता अधिकारियों की झूठी शिकायतें वसूली से बचाब के चलते कर रहे हैं.

हालांकि यह बात विभाग के उच्च अधिकारियो के नॉलेज में भी है. क्योंकि हाल ही में कुल्हौर में डीपी तोडफ़ोड़ के मामले में सहायक यंत्री पुनीत पालीवाल का नाम झूठा ग्रामीणों द्वारा लेना उसी षड्यंत्र का हिस्सा बताया जा रहा है.

 

Related Posts: