whatsappजबलपुर,   मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में वाट्सएप पर एक अापत्तिजनक फोटो डालने के मामले में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

सीएसपी, हनुमानताल इंद्रजीत बलसावर ने बताया कि कांग्रेस पार्षद जतिन राज ने एक वाट्सएप ग्रुप बनाया था, जिसमें स्थानीय पार्टी नेता व क्षेत्रीय नागरिक जुड़े हुए थे। स्थानीय अधिवक्ता प्रशांत नायक ने उस ग्रुप में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की एक आपत्तिजनक फोटो डाल दी थी।

इस बात पर कल पार्षद गुट व अधिवक्ता गुट के लोगों के बीच विवाद हो गया। पुलिस ने सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों पक्षों को थाने चलने को कहा, लेकिन दोनों गुट थाने के पास एक बार फिर उलझ गये और एक-दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में घायल पार्षद गुट के उमेश वर्मा (33) की बुधवार और गुरूवार की दरमियानी रात लगभग तीन बजे अस्पताल में मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि दूसरे गुट से अधिवक्ता प्रशांत नायक और एक अन्य को भी चोट आई है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक घटना की जानकारी मिलने पर कल शाम दोनों पक्षों के लोग थाने में एकत्रित हो गये। दोनों पक्षों द्वारा हंगामा किया जा रहा था, जिसके चलते अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा। पुलिस को स्थिति नियंत्रित करने के लिए हल्का बल प्रयोग भी करना पडा। पुलिस ने प्रशांत नायक समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पार्षद जतिन राज समेत कई अन्य के खिलाफ बलवा सहित मारपीट की अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।

Related Posts: