हैदराबाद,  दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक डेविड वार्नर (126) के तूफानी शतक से गत चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकात्ता नाईटराइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग-10 के मुकाबले में आज तीन विकेट पर 209 रन का विशाल स्कोर बना लिया.

जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवर के खेल में सात विकेट खोकर 161 रन ही जुटा सकी. वर्षा के कारण मैच पर कुछ समय के असर भी पड़ा लेकिन उसके बाद कोलकाता की टीम 48 रन से हार गई. हालांकि उसके दोनों धाकड़ खिलाड़ी रोबिन उथप्पा 43 और गौतम गंभीर 11 रन के बाद मयंक पांडे ने जरूर संघर्ष किया उसके बाद 39 रन की पारी जरूर खेली लेकिन टीम जीत हासिल करने में नाकाम रही.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के वार्नर ने अपना रौद्र रूप दिखते हुए 43 गेंदों में शतक ठोक डाला जो आईपीएल के इतिहास का चौथा सबसे तेज शतक है. वार्नर ने मात्र 59 गेंदों पर 126 रन की आतिशी पारी में 10 चौके और आठ छक्के लगाए. वार्नर ने शिखर धवन (29) के साथ 12.4 ओवर में 139 रन की जबरदस्त ओपनिंग साझेदारी की.

हैदराबाद के कप्तान वार्नर ने अपने 50 रन 20 गेंदों में चार चौके और चार छक्के उड़ाते हुए पूरे कर डाले. उनके 100 रन 43 गेंदों में सात चौकों और आठ छक्कों की मदद से पूरे हुए. वार्नर जहां एक छोर से चौके -छक्के बरसाने में लगे हुए थे तो वहीं दूसरे छोर पर शिखर अपने कप्तान की लाजवाब पारी का पूरा मजा ले रहे थे.

Related Posts: