पुणे,

आईपीएल के 11वें संस्करण में खराब दौर से गुज़र रही राजस्थान रायल्स को चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों टूर्नामेंट की तीसरी हार झेलनी पड़ गयी जिसके बाद टीम के मेंटर शेन वार्न ने राजस्थान के प्रशंसकों से माफी मांगी है।

अजिंक्या रहाणे की कप्तानी में खेल रही राजस्थान की टीम को पांच मैचों में तीन में हार मिली है।उसे शुक्रवार रात चेन्नई के हाथों 64 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी थी।टीम का गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में प्रदर्शन काफी खराब रहा था।

इस मैच में ऑलराउंडर शेन वाटसन ने आईपीएल में अपनी तीसरे शतक की कामयाबी भी हासिल की जिसके बाद पुणे के बाहरी मैदान में अपना घरेलू मैच खेल रही महेंद्र सिंह धोनी की टीम तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी।

राजस्थान की एक और हार के बाद निराश टीम के मेंटर वार्न ने ट्विटर पर टीम के प्रशंसकों से खराब प्रदर्शन के लिये माफी मांगते हुये कहा कि वे टीम पर भरोसा बनाये रखें।उन्होंने लिखा“ मैं राजस्थान के सभी प्रशंसकों से माफी मांगता हूं।टीम ने चेन्नई के खिलाफ मैच के तीनों विभागों में बहुत निराश किया।”

पूर्व क्रिकेटर ने लिखा“हमारे खिलाड़ी प्रयास कर रहे हैं और आपको उनपर अपने भरोसे को बनाये रखना चाहिये।आप अपना सब्र बनाये रखें और हम जरूर वापसी करेंगे।दो मैच जीतने के बाद पांच में तीन हारना ठीक नहीं है।”राजस्थान की टीम फिलहाल तालिका में पांच में दो जीत, तीन हार के साथ चार अंक लेकर पांचवें नंबर पर खिसक गयी है।

चेन्नई के खिलाफ भी उसका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था और गेंदबाजों ने भारी रन लुटाये जबकि बल्लेबाजों में केवल बेन स्टोक्स ही बोर्ड पर 45 रन जोड़ सके थे।ऐसे में टीम को पटरी पर लौटने के लिये आगे बेहतर खेल पर ध्यान देना होगा।

Related Posts: