americaवाशिंगटन,  अमेरिका में वाशिंगटन के बर्लिंगटन में एक मॉल में गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गयी है और दो अन्य घायल हो गये। मीडिया रिपोर्टों में यह जानकारी दी गयी है। अधिकारियों ने पहले सोशल मीडिया पर बताया था कि गोलीबारी में चार लोगों की मौत हुयी है और गोलीबारी करने वाला शख्स मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

वाशिंगटन प्रांत गश्त के प्रवक्ता मार्क फ्रांसिस ने ट्विटर पर बताया कि सिएलटे से उत्तर में लगभग 65 मील दूर वाशिंगटन के बर्लिंगटन में कैसकेड मॉल में कल स्थानीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे यह गोलीबारी हुई। श्री फ्रांसिस ने बताया कि पुलिस गोलीबारी करने वाले व्यक्ति की तलाश कर रही है। संघीय जांच एजेंसी (एफबीआई) इस हमले के आतंकवादी कृत्य से जुड़े होने की आशंका को लेकर भी जांच कर रही है।

एबीसी न्यूज और कई स्थानीय मीडिया ने अपनी रिपोर्टों में बताया कि गोलीबारी में चार नहीं तीन लोगों की मौत हुयी है। तीन महिलाओं की गोली लगने से मौत हो गयी और एक पुरूष एवं महिला गंभीर रूप से घायल हो गये। उल्लेखनीय है कि कुछ ही दिन पहले मिन्नेसोटा के एक मॉल में एक व्यक्ति ने नौ लोगों की छुरा भोंक दिया था।

Related Posts: