bpl2भोपाल,  शाहपुरा पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से साढ़े पांच लाख कीमत के 10 दो-पहिया वाहन और एक मारूती कार बरामद किए हैं.

फिलहाल पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर उनसे अन्य चोरी की वारदातों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. एसपी साउथ अंशुमन सिंह से मिली जानकारी के अनुसार शाहपुरा पुलिस ने कटी पहाड़ी पर चेकिंग के दौरान एक मारूती में जा रहे दो संदिग्ध लोगों से वाहन के कागजात के बारे में पूछा तो वह पुलिस को संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए. थाने लाकर की गई पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि यह चोरी की कार है.

सख्ती से की गई पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपनी पहचान निरंजन सिहं (36) निवासी सलामतपुर जिला रायसेन और प्रवेश चैकसे (35) निवासी बालमपुर, सूखी सेवंनिया बताई. कड़ी पूछताछ में आरोपियों ने उनके द्वारा चुराए गए अन्य दस दो-पहिया वाहनों के बारे में भी पुलिस को बताया. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने मारुती कार सहित अन्य दस बाइके भी बरामद कर ली. वारदात में कामयाब होने के बाद आरोपी सलामतपुर स्थित एक खेत में वाहनों को छिपाकर खड़ा करते थे.

Related Posts: