• पुलिस ने बरामद किए 5 लाख
  • विधायक ने लगाया अड़ीबाजी करने का आरोप

नवभारत न्यूज भोपाल,

राजधानी में बुधवार को एक सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है, जिसमें विधायक ने एक युवती को अड़ीबाजी के मामले में रंगेहाथों ट्रैप करा दिया.

अटेर से कांग्रेस विधायक ने क्राइम ब्रांच को शिकायत की थी कि एक युवती उन्हें ब्लैकमेल कर 2 करोड़ रुपए की मांग कर रही है, जिसमें से पहली किश्त पांच लाख रुपए वे दोपहर में अदा करेंगे. बाद में विधायक की निशानदेही पर पुलिस ने एमपी नगर जोन-1 से युवती को पांच लाख रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिया. ट्रेप के लिए पुलिस ने तीन टीमें गठित की थीं.

कांग्रेस के युवा विधायक हेमंत कटारे ने पुलिस को सूचना दी थी कि एक युवती दैहिक शोषण का आरोप लगाकर 2 करोड़ रुपए की मांग कर रही है. मामला विधायक से संबंधित होने पर पुलिस हरकत में आई और युवती को रंगे हाथ ट्रैप करने का प्लान बनाया.

मामला रफा दफा करने के लिए मांगे थे 2 करोड़

विधायक ने शिकायत में बताया है कि 17 जनवरी को उन्हें एक मैसेज मिला, जिसमें उक्त युवती ने रिकॉडेड मैसेज भेजा और झूठे प्रकरण में फंसाने की धमकी देते हुए पैसों की मांग की. एक युवक विक्रमजीत के माध्यम से वीडियो और पहुंचाया गया और दो करोड़ की मांग की गई. विधायक ने यह भी बताया कि युवती ने उसने कुछ संपत्तियों में निवेश की बात भी कही थी, लेकिन संशय होने पर उन्होंने मना कर दिया.

युवती का वीडियो वायरल

पुलिस की कार्यवाही से पहले शायद युवती को आशंका थी, इसलिये उसने एक वीडियो वायरल कर दिया, जिसमें उसने विधायक पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उसका कहना है कि विधायक उसे धोखे में रखकर किसी अन्य युवती से विवाह करने वाले हैं, जिसका वह विरोध कर रही है.

युवती ने वीडियो में यह भी कहा है कि युवा विधायक के अन्य युवतियों से भी नजदीकी संबंध हैं. वायरल हो रहे वीडियो में युवती कहती है कि वह माखनलाल यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की डिग्री कर रही है. वहीं यह भी जानकारी मिली है कि युवती को प्राय: आम आदमी पार्टी नेताओं के साथ देखा जाता है.

Related Posts: