27kk13कोलकाता, 27 फरवरी. शतकों का रिकार्ड तोडऩे के करीब पहुंच सकते हैं लेकिन उनका अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतकों का रिकार्ड हमेशा बना रहेगा.
इस पूर्व क्रिकेटर ने यहां किताब के विमोचन के अवसर पर कहा कि मुझे लगता है कि विराट कोहली एकदिवसीय क्रिकेट में तेंदुलकर के रिकार्ड के करीब पहुंच जाएंगा. वह अभी 22 शतक लगा चुका है और उसे वनडे में 50 शतक के लिये 28 सैकड़े और चाहिए. उसे इसके लिये अगले दस साल खेलना होगा.

हमें इंतजार करना होगा. उन्होंने तेंदुलकर के 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों के बारे में कहा कि यह सुरक्षित है. मुझे नहीं लगता कि कभी कोई इस रिकार्ड को तोड़ पाएगा. गांगुली ने विश्व कप में भारत के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि हाल में समाप्त हुई टेस्ट और त्रिकोणीय श्रृंखला और अब विश्व कप में उनकी फार्म में बड़ा अंतर है. किसी ने भी नहीं सोचा था कि भारत दक्षिण अफ्रीका को 130 रन से हराएगा. कौन-सी टीमें फाइनल में पहुंचेंगी इस सवाल पर गांगुली ने कहा कि यदि आप पूर्वाग्रह वाला जवाब चाहते हो तो फिर आस्ट्रेलिया और भारत. लेकिन यदि आप वास्तविक जवाब चाहते हो तो फिर मैं नहीं जानता क्योंकि कोई भी टीम किसी टीम को हरा सकती है. इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.

Related Posts: