भोपाल,

ऐशबाग थाना इलाके में सोमवार सुबह एक विवाहिता ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय पति मजदूरी करने गया हुआ था और बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे.

फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है. ऐशबाग थाने के एएसआई रवि सिंह बर्कले के मुताबिक मृतका ज्योति बाथम (36) ऐशबाग थाना क्षेत्र स्थित आचार्य नरेंद्र देव नगर में शीतला माता मंदिर के पास अपने पति और तीन बच्चों के साथ रहती है.

मृतका का पति महेश बाथम गोविंदपुरा इंडस्ट्रीयल एरिए में मजदूरी करता है. एएसआई के अनुसार सोमवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि ज्योति ने फंासी लगा ली है. मौके पर पहुंची पुलिस को पड़ोसी जीवन ने बताया कि घटना के समय मृतका का पति मजदूरी करने गया हुआ था और उसके तीन छोटे बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे. घर का दरवाजा काफी देर बंद रहने के कारण पड़ोसियों को शंका हुई.

दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिलने पर पड़ोसियों ने पति को मोबाईल पर सूचना दी. अपने घर पर पहुंचकर पति ने घर के दरवाजे का कुंदा तौड़ और अंदर दाखलि हुआ.

अंदर जाने पर उसकी पत्नी फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. फंदे से नीचे उतराने पर पता चला कि उसकी जान निकल चुकी है. पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है और न ही पति के बयान हो पाए हैै. पति और अन्य परिजनों के बयान होने पर ही मामले का खुलासा हो पाएगे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Related Posts: