spo1नई दिल्ली,  धुरंधर ऑलराउंडर युवराज सिंह आज राजधानी के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में आईसीसी ट्वेंटी-20 विश्वकप ट्राफी के साथ पहुंचे, बच्चों के साथ क्रिकेट खेली लेकिन मीडिया को निराशा के भंवर में छोड़कर बिना बात किये चल दिये.

मार्च में होने वाले ट्वेंटी-20 विश्वकप के लिये भारतीय टीम में शामिल किये गये युवराज और आईपीएल-नौ की नीलामी में साढ़े आठ करोड़ रुपये की भारी भरकम कीमत पर बिके ऑलराउंडर पवन नेगी पुरुष विश्वकप ट्राफी और महिला विश्वकप ट्राफी के साथ कोटला स्टेडियम पहुंचे. भारत में होने वाले विश्वकप के मद्देनजर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद क्रिकेट फॉर गुड और यूनिसेफ ने बीसीसीआई के साथ साझेदारी में विश्वकप के मेजबान शहरों के दौरे के दौरान टीम स्वच्छ क्लीनिकों को लांच किया है और इस सफर में दिल्ली तीसरा चरण थी.

इससे पहले यह सफर धर्मशाला और मोहाली से गुजरा था. युवराज के कोटला स्टेडियम में पहुंचने के चलते कोटला में भारी संख्या में मीडियाकर्मी जमा थे और उन्हें उम्मीद थी कि युवराज और नेगी विश्वकप को लेकर जरूर कुछ कहेंगे. लेकिन आईपीएल नीलामी में सात करोड़ में बिके युवराज और साढ़े आठ करोड़ के नेगी ने मीडिया को कोई खास तवज्जो नहीं दी.

Related Posts: