mp1बैतूल, सांईखेड़ा थाने के अंतर्गत सेमझिरा जोड़ से कुछ दूरी पर संचालित हरियाणा मेवात ढाबे पर बीती रात करीब 12 बजे वाहन चालकों एवं परिचालको ने खाना खाया और एक के बाद एक सभी बेहोश होते चले गए। ढाबा बंद होने का समय था इसलिए ढाबे में काम करने वाले कर्मचारियों एवं ढाबा मालिक के परिवार ने भी भोजन कर लिया था भोजन करने के बाद सभी बेहोश पड़े थे।

सुबह जैसे ही साईखेड़ा थाना प्रभारी को मामले की सूचना मिली वे मौके पर पहुंचे। इस दौरान ढाबे पर ढाबा मालिक की पत्नी, बच्चे, कर्मचारी सहित 16 ड्रायवर, कंडेक्टर, क्लीनर बेहोशी की हालत में थे। जिन्हें तत्काल 108 एवं अन्य वाहनों से मुलताई अस्पताल पहुंचाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार घटना के बाद से ढाबे पर काम करने वाला एक कर्मचारी फरार है और उसी दौरान ढाबे मालिक सहित दो ग्राहकों की करीब 45 हजार रुपए नकदी व मोबाइल भी चोरी हुई।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेवात ढाबे के संचालक कासिम खान निजी कार्य से हैदराबाद गए थे। उनकी गैर मौजूदगी में ढाबे का संचालन सद्दाम मोहम्मद द्वारा किया जा रहा था। जो कि कासिम के सहायक है।

Related Posts: