नयी दिल्ली,   रामजस मामले को लेकर चर्चा में आयी कारगिल में शहीद हुए सैनिक की बेटी गुरमेहर कौर ने अाज कहा कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो फुटेज में दोस्तों के साथ वाहन में नाचते -गाते हुए दिखायी जा रही लड़की वह नहीं है। गुरमेहर ने स्वच्छ विचार हैशटैग के साथ ट्विटर पर लिखा, “कार में जो लड़की दिखायी गयी है वह मैं नहीं हूं।

गुरमेहर ने वीडियो में दिखायी गयी लड़की को बदनाम करने की कोशिशों की भी आलोचना की।” शहीद मनदीप सिंह की बेटी ने लिखा, “वीडियो उसका हाे या न हो। क्या उसे इस तरह दिखाना ठीक है।” इससे पहले गुरमेहर की मां राजविंदर ने भी वीडियाे को फर्जी करार दिया था। श्रीमती राजविंदर ने एक टेलीविजन चैनल से कहा कि दोस्तोें के साथ नाचते-गाते अौर कुछ पीते हुए जो वीडियो जारी किया गया है वह फर्जी है ।

गुरमेहर की मां ने बताया कि उनके पास दोस्तों और मित्रों के फोन आ रहे हैं । श्रीमती राजविंदर ने बताया कि वीडियो में दिखायी गयी लड़की उनकी बेटी नहीं है। वीडियो वाली लडकी का रंग उनकी बेटी से ज्यादा साफ है और उसकी उम्र में भी फर्क है । उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी किया गया जिसमें कथित तौर पर गुरमेहर को वाहन में दोस्तों के साथ नाचते -गाते और कुछ पीते हुए दिखाया गया है ।

Related Posts: