बाग सेवनिया के दुर्गानगर का मामला, आरोपी गिरफ्तार

नवभारत न्यूज भोपाल,

बागसेवनियां थाना अंतर्गत दुर्गा नगर में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी से रुपए ठगने का मामला सामने आया है. मामले का खुलासा तब हुआ जब किशोरी का भाई एटीएम पर पैसे निकालने के लिए गया. इसके बाद किशोरी ने पूरी कहानी परिजनों को बताई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक 17 वर्षीय किशोरी दुर्गा नगर में रहती है. वह कक्षा दसवीं की छात्रा है. उसके पड़ोस में रघुवीर वशंकार रहता है. अकसर रघुवीर उसके घर आता जाता रहता था. 23 मार्च को जब किशोरी घर पर थी और उसके माता-पिता घर के बाहर थे, तभी रघुवीर घर में अंदर घुस आया और बुरी नीयत से हाथ पकड़ लिया. इतना ही नहीं किशोरी को उसने जमीन पर गिरा लिया और चिल्लाने पर उसका मुंह दबा दिया. किशोरी के विरोध करने पर आरोपी वहां से भाग गया.

इसके बाद फरियादिया ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी. इसके बाद फरियादिया की मां आरोपी के घर गई और उसके परिजनों को बताया. आरोपी के परिजनों ने इस घटना को लेकर माफी मांगी और कहा कि आगे से उन्हें कभी शिकायत नहीं मिलेगी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई.

दो दिन बाद शाम के समय आरोपी किशोरी के घर पहुंचा और उसे बताया कि उसने पूरी घटना का एमएमएस बना लिया है, जिसके वह वायरल कर देगा. आरोपी ने कहा कि अगर वह पैसे देगी तो वह एमएमएस वायरल नहीं करेगा.

चार दिन में ले लिया 13 हजार

समाज में बदनाम होने की बात के डर से पीडि़ता से आरोपी ने चार दिन में 13 हजार रुपए ले लिए. इसके बाद भी आरोपी पीडि़ता को ब्लैकमेल कर रहा था. 3 अप्रैल को जब पीडि़ता का भाई एटीएम से पैसे निकालने के लिए गया तो एटीएम में पैसे नहीं निकले.

घर आकर उसने बताया कि खाते में पर्याप्त राशि नहीं थी. इसके बाद परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने किशोरी से पूछताछ की. पूछताछ में किशोरी ने पूरी घटना उन्हें बयां कर दी.

इसके बाद फरियादिया अपने मां के साथ थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया. बागसेवनियां पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है.

Related Posts: