नवभारत न्यूज भोपाल,

सोशल मीडिया पर गर्लफे्रंड व उसके वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख मांग रहे एक दंपति को अशोका गार्डन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को फरियादी शुभम ने रिपोर्ट की थी कि उनके मोबाइल नंबर पर एक व्हाट्सएप मैसेज आया और फिर इसके बाद किसी ने फोन कर कहा कि उसके पास फरियादी व उसकी गर्लफे्रंड के वीडियो हैं, जिन्हें वह वायरल कर देगा. अगर मामले को रफा दफा करना चाहता है तो 5 लाख देने होंगे. इस पर फरियादी ने कहा कि उसे भरोसा नहीं हैं कि उसके वीडियो हैं, जिन्हें वह वायरल कर देगा.

इसके बाद आरोपी ने उसके व्हाट्सएप नंबर पर अश्लील वीडियो भेज दिए. जब फरियादी ने वीडियो देखे तो वह भौचक्का रह गया, क्योंकि वे वीडियो उसी के थे. फरियादी ने कहा कि उसके पास मात्र दो लाख रुपए हैं तो आरोपी ने उसे इमली माता मंदिर पर बुलाया.

फरियादी ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से उसे रंगे हाथों वहां से पकड़ लिया. पुलिस ने युवक की शिकायत पर नकली नोट देकर वहां पहुंचाया था. फरियादी ने बताया कि उसे समझ आ गया था कि अगर एक बार पैसे दे दिए तो बार बार ब्लैकमेल करेगा, जिससे उसने अपनी गर्लफे्रंड को जानकारी दी और फिर पुलिस में शिकायत करने का निर्णय लिया.

काम करते समय हुई थी पहचान

आरोपी सुनील रघुवंशी निवासी अशोका गार्डन ने बताया कि कुछ समय पहले काम करते समय उसकी मुलाकात फरियादी से हुई थी. चार माह पहले उसने मोबाइल मांगकर एक मेल करने की बात कही थी, जिस पर फरियादी ने अपना मोबाइल उसे दे दिया था.

इसी का फायदा उठाकर उसने वीडियो अपने मोबाइल पर ले लिए थे. मजे की बात तो यह है कि ब्लेकमेलिंग मामले में आरोपी की पत्नी अनामिका भी उसका साथ दे रही थी. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके पास से मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया.

Related Posts: