17kk16पुणे, 17 अगस्त. कप्तान सुनील जयपाल के शानदार प्रदर्शन के दम पर बंगाल वॉरियर्स ने स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के रोमांचक मुकाबले में रविवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 39-38 से हराकर एक अंक से शानदार जीत दर्ज की.
पुणे के श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गये इस मैच में बंगाल वॉरियर्स ने अंत तक अपनी पकड़ बनाये रखी और मुकाबले के हीरो रहे कप्तान जयपाल ने 12 अंक हासिल किये. उनके अलावा महेन्द्र सिंह राजपूत ने रेड से 10 अंक अपने नाम किये और टीम की जीत में अहम योगदान दिया.

पिंक पैंथर्स की ओर से राजेश नरवाल ने 10 अंक हासिल किये लेकिन वह अपनी टीम को हारने से नहीं बचा सके. इस हार के बाद पिंक पैंथर्स के 13 मैचों में छह जीत के साथ 37 अंक हो गये हैं और वह अंकतालिका में चौथे स्थान पर कायम है जबकि 14 में से नौ मुकाबलों में हार दर्ज करने वाली वॉरियर्स के 27 अंक हैं और वह छठे स्थान पर है.

मैच के पहले हाफ के दौरान बंगाल वॉरियर्स ने पैंथर्स को 9वें मिनट और 16वें मिनट में दो बार ऑल आउट कर दिया और 24-14 से बढ़त बना ली थी. दूसरे हाफ में भी बंगाल ने अपनी आक्रामकता बनाये रखी. हालांकि मैच के आखिर में पैंथर्स ने अपनी रणनीति में बदलाव कर स्कोर के अंतर को कम किया तथा ज्यादा से ज्यादा अंक हासिल किये लेकिन अंत में मात्र एक अंक अंतर वह कम नहीं कर सकी और वॉरियर्स ने मैच 39-38 से जीत लिया.

Related Posts: