vodafoneनयी दिल्ली,  प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन इंडिया 14 दिसंबर को देश में 4जी नेटवर्क लांच करेगी। इसकी शुरुआत केरल के कोच्ची से होगी।
कंपनी ने बताया कि 4जी नेटवर्क पर ग्राहकों को बेहतर इंटरनेट स्पीड मिलेगी। उसने बताया कि 4जी सुविधा वाले स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वालाे ग्राहकों को 4जी सिम नि:शुल्क दिया जायेगा। इसके लिए एसएमएस के जरिये ग्राहक अनुरोध कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि वह शाम 04 बजे से पहले भेजे गये एसएमएस पर उसी दिन ग्राहक को नया सिम उपलब्ध करायेगी और इस सिम को तुरंत एक्टिवेट करेगी।

इसके अलावा कंपनी ने पहले तीन महीने तक हंगामा प्ले पर नि:शुल्क अनलिमिटेड फिल्में देखने का ऑफर दिया है तथा ‘4जी रेड’ प्लान के ग्राहकों को शत-प्रतिशत अतिरिक्त डाटा देने की बात कही है।

वोडाफोन इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनिल सूद ने लांच की घोषणा करते हुये कहा कि 4जी में हमारी जीवनशैली और कार्यशैली बदलने की क्षमता है। उन्होंने कहा कि कंपनी को 19 देशों में 4जी सेवा देने का अनुभव है जिससे उसे 4जी ग्राहकों की जरूरतों की बेहतर परख है। उन्होंने दावा किया कि कंपनी के ग्राहकों को विश्व स्तरीय 4जी नेटवर्क का अनुभव मिलेगा।

Related Posts:

भू-राजस्व संहिता के संशोधित प्रारूप को मंजूरी
भारतीय स्टेट बैंक डिजिटल बैंकिंग पर खास जोर देगा: भट्टाचार्य
दोषी हूं तो जेल में डलवा दो: राहुल
श्री श्री के उत्सव को NGT की मंजूरी, आर्ट ऑफ लिविंग पर 5 करोड़ का जुर्माना भी लग...
उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन लागू रहेगा
विधवाओं के प्रति लोगों की सोच बदलने की जरूरत : मेनका