DSCF9967भोपाल,4 अगस्त. भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का समापन करते हुए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पिछले एक दशक में विकास को दहाई में और कृषि विकास को 24 प्रतिशत से अधिक करके विश्व रिकार्ड बनाया है. कांग्रेस पतनोन्मुखी हो चुकी है और उसने प्रदेश की छवि को धूमिल करने के लिए जो षडयंत्र रचा है. युवा मोर्चा घृणित साजिशो का जनता में पहुँचकर भंडाफोड़ करें.
कांग्रेस की मंशा को जनता के बीच में बेनकाब करें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में सरकारी पदों पर चयन और भर्तियां सिगरेट की पर्चियों पर हुआ करती थी. प्रतिभावान किशोर और युवा अपने अवसर के लिए तरसते रहते थे. सत्ता में आने के बाद प्रयास हुआ की चयन और भर्ती के लिए पारदर्शी व्यवस्था बनायी जाए. व्यवस्था को अंजाम भी दिया गया.

पंचक्रांति में ये शामिल
युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप मौर्य ने मुख्यमंत्री को युवा मोर्चा के आगामी पंचक्रांति कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि स्वच्छता अभियान, योग क्रांति, कौशल क्रांति, कन्या शक्ति बेटी बचाओं, निर्माण क्रांति के अनुष्ठान को पंचक्रांति अनुष्ठान में शामिल किया गया है और मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता जन-जन में पहुँचकर कांग्रेस की शिगुफाबाजी को बेनकाब करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. मोर्चा के प्रदेश महामंत्री अभिलाष पाण्डे ने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की जानकारी देते हुए बताया कि मोर्चा ने मध्यप्रदेश की प्रतिभाओं का अपमान करने के लिए कांग्रेस द्वारा रचे गए षडयंत्र के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित कर कांग्रेस की भत्र्सना की है.

Related Posts: