train1भोपाल,5 मई,नभासं.ट्रेन में खाने को बरती जा रही लापरवाही थमने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रियों को खराब खाना दिया गया है. जिससे गुस्साये यात्रियों ने जमकर हंगामा कर दिया.

इस बार हंगामा इतना बढ़ गया कि यात्रियों ने वेंडर की भी पिटाई कर दी. नई दिल्ली से भोपाल आ रही ट्रेन में गुलाबगंज स्टेशन के पहले हंगामा शुरू हुआ. यात्रियों का आरोप है कि ट्रेन में पर्याप्त भोजन उपलब्ध नहीं होने से उन्हें अन्य यात्रियों का छोड़ा हुआ खाना फिर से परोसा जा रहा था. यात्रियों ने वेंडर को ऐसा करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. यात्रियों के विरोध जताने पर वेंडर ने अपनी गलती मानने की बजाए यात्रियों को ही धमकाना शुरू कर दिया.

वेंडर की हरकत को देख यात्रियों ने पहले तो वेंडर की पिटाई कर दी और फिर गुलाबजगंज रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रूकवा दिया. यहां यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. यहां करीब 30 मिनट तक ट्रेन रूकी रही. इस बीच वेंडर ने भी भोपाल रेलवे स्टेशन पर पूरे घटना की जानकारी पहुंचा दी, जिस पर जीआरपी और रेलवे के अधिकारी पहले से ही प्लेटफार्म पर मौजूद थे. वेंडर ने भोपाल जीआरपी थाने पर यात्रियों के द्वारा मारपीट और अभद्रता की शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, यात्रियों ने भी भोपाल और हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर खराब खाने की शिकायत की है.

Related Posts: