sonakshiबॉलीवुड के अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर की भूमिका निभाने के लिए अपनी बेटी सोनाक्षी का हौसला बढ़ाया. सोनाक्षी हसीना पारकर का किरदार रूपहर्ले पर्दे पर जीवंत करने जा रही है. शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी का हौसला बढ़ाया और तब जाकर सोनाक्षी इस किरदार को निभाने के लिए तैयार हुईं.

दाऊद की बहन हसीना पारकर की जिंदगी पर एक फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें हसीना का रोल सोनाक्षी के पास आया तब वह घबराई हुई थीं और तय नहीं कर पा रही थीं की उन्हें यह भूमिका करनी चाहिए या नहीं. ऐसे में उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें इस किरदार को निभाने के लिए मनाया. सोनाक्षी ने कहा कि उनके पिता ने उनसे कहा कि यह किरदार निभाना चाहिए क्योंकि ऐसे रोल कभी कभी आते हैं.

उन्होंने कहा कि उनके पिता के साथ की वजह से ही वह यह फिल्म कर पा रही हैं. सोनाक्षी इस रोल के लिए काफी उत्साहित हैं. सोनाक्षी ने कहा हसीना के किरदार को ठीक से परदे पर उतारने की हर संभव प्रयास करेंगी.

वह हसीना के हाव भाव को और उनकी भाषा और लहको को भी पकडऩे की पूरी कोशिश कर रही हैं. सोनाक्षी को भरोसा है कि दर्शक उनके इस रूप को भी पसंद करेंगे क्योंकि यह दौर महिला प्रधान फिल्मों का है और दर्शक ऐसी फिल्मों को पसंद भी कर रहे हैं.

Related Posts: