spo1लाहौर,  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कल से शुरू हो रहे एशिया कप और उसके बाद मार्च में भारत में होने वाले ट्वेंटी-20 विश्वकप के लिये सलामी बल्लेबाज शर्जील खान और अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद सामी को टीम में शामिल किया है.

पीसबी ने एक बयान जारी कर इसकी जानकरी दी. शर्जील और सामी को बल्लेबाज बाबर आजम और तेज गेंदबाज रूमान रईस के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है. ये दोनों खिलाड़ी पाक सुपर लीग में चोटिल हो गये थे. बोर्ड ने कहा कि इन दोनों खिलाडिय़ों ने पाक के लिये अब तक एक भी अंतरराष्ट्रीय ट्वेंटी-20 मैच नहीं खेला है.

पीसीबी के मुख्य चयनकर्ता हारून रशीद ने आज एक बयान में कहा कि पीएसएल में इन दोनों खिलाडिय़ों के प्रदर्शन को देखते हुये चयन समिति ने कप्तान शाहिद आफरीदी और मुख्य कोच वकार युनूस के साथ मिलकर रूमान रईस और बाबर आजम के स्थान पर मोहम्मद सामी और शर्जील खान को टीम में शामिल करने का फैसला किया है.

रशीद ने कहा कि एशिया कप के बाद हम विश्वकप के लिये टीम में बदलाव कर सकते हैं. शर्जील और सामी के अलावा एक अन्य बल्लेबाज खालिद लतीफ को भी विश्वकप के लिये टीम में शामिल किया गया है. एशिया कप 24 फरवरी से छह मार्च तक बांग्लादेश में खेला जायेगा.

Related Posts: