bpl1भोपाल,  टीटी नगर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पदाफाश कर दो नबालिगों सहित 4 चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 लाख कीमत के 10 दो-पहीया वाहन बारमद किए है. फिलहाल गेंग का लीडर फरार है.
पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम पुलिस को सूचना मिली थी के तीन संदिग्ध लोग प्लेटिनम प्लाजा के पास सस्ते में एक पल्सर बाइक बेचने की फिराक में खड़े है. पुलिस ने घेराबंदी कर संदिग्धों को दर-दबोचा.

पूछताछ में आरोपियों ने अपनी पहचान 23 वर्षीय इमरान निवासी चटाईपुरा, बुधवारा एवं मोहसिन (20) निवासी जोगापुरा बताई. तीसरा आरोपी नाबालिग था. पुलिस ने उनके पास से टीटीनगर इलाके से चोरी हुई पल्सर मोटर साइकल मौके से ही बरामद की. बाइक के बारे में पूछने पर आरोपी सही-सही जवाब नही दे पाए. थाने लाकर की गई पूछताछ में आरोपियों ने मोटर साइकल चोरी की कई वारदातें करना स्वीकार किया.

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर अलग-अलग स्थानों से 3 लाख कीमत के 10 दो पहिया वाहन बरामद किए. साथ ही पुलिस ने इनके एक अन्य नाबालिग साथी को भी गिरफ्तार किया. पूछाताछ में आरोपियों ने बताया कि वे लंबे समय से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है. इस दौरान अपने साथियों की गिरफ्तारी की भनक लगते ही इनका साथी एवं गैंग का मुख्य सरगना बिट्टू उर्फ रेहान फरार हो गया.