अलग-अलग थानों में हुईं घटनाएं

भोपाल,

राजधानी में दो स्थानों पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की घटनाएं सामने आई हैं. दोनों ही मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पिपलानी व गांधी नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय युवती बैरागढ़ क्षेत्र की रहने वाली है. वह पूर्व में एमपी नगर स्थित एक शोरूम में कार्य करती थी, जहां उसके साथ शेख हैदर भी काम करता था. कुछ ही समय में इनके बीच बातचीत होने लगी और फिर दोनों मोबाइल पर घंटों बात करने लगे.

इसके बाद दोनों के बीच शादी की बात हो गई, जिसके चलते ये लोग आपस में मिला करते थे. आरोपी ने युवती को विश्वास में लेकर डेढ़ साल तक उसका शारीरिक शोषण किया, जब युवती ने शादी के लिए कहा तो पहले वह कुछ समय में शादी की बात कहता रहा, लेकिन जब युवती को लगा कि उसके साथ धोखा हो सकता है तो उसने शादी की बात बार बार आरोपी से कही.

युवती के मुताबिक आरोपी ने पिपलानी क्षेत्र में एक रेस्टोरेंट में दुष्कर्म किया, इसके साथ ही आरोपी ने युवती के साथ उसके घर में भी ज्यादती की. जब आरोपी ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी तो युवती थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गांधी नगर पुलिस के मुताबिक 24 वर्षीय महिला नई बस्ती क्षेत्र में अपने दो बच्चों के साथ रहती है. महिला का उसके पति से तलाक हो गया है, जिसके चलते वह यहां पर अभी हाल ही में रहने के लिए आई थी. बताया जा रहा है कि इसी बीच महिला का अब्बास नगर में रहने वाले सबू खान से संपर्क हो गया.

बताया जा रहा है कि सबू खान ने महिला से कहा कि वह उसका ध्यान रखेगा और उससे शादी भी कर लेगा. इसी को लेकर महिला उसके झांसे में आ गई और फिर आरोपी उसके साथ ज्यादती करने लगा. जब महिला ने शादी के लिए कहा तो वह मुकर गया, जिसके बाद महिला ने मामला दर्ज कराया. गांधी नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Related Posts: