पुलिस ने किया मामला दर्ज

नवभारत न्यूज रतलाम,

शादी का झांसा देकर एक युवती को प्रेमजाल में फंसा कर उसके साथ छह वर्षों तक शारीरिक शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता ने थाने पर पहुंच कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार एक 24 वर्षीय युवती के साथ शारीरिक शोषण किए जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी प्रदीप पिता पुरूषोत्त सिसोदिया के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की विवेचना कर रहे स्टेशन रोड थाने के एसआई आर.एस. खपेड ने बताया कि युवती ने दी शिकायत में कहा कि प्रदीप 10 अप्रैल 2011 से उस के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए शोषण कर रहा है।

प्रदीप 5 नवंबर 2017 तक शारीरिक शोषण करता रहा। उसने बताया कि आरोपी प्रदीप ने शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। वह गर्भवती भी हुई थी लेकिन वह किसी प्रकारी की दवाई लेकर आया था जिसके खाने से वह गर्भपात भी हुआ था।

श्री खपेड़ ने बताया की पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी प्रदीप के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। उसके उसके घर पर एवं रिश्तेदारों के यहां तलाश किया लेकिन वह नहीं मिल पाया है। उसकी तलाश की जा रही है।

जंगल में महिला के साथ किया दुष्कर्म

जिले के सैलाना थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक गांव में महिला जंगल में लकडिय़ां बिनने गई थी। जहां आरोपी गोपाल पिता भेरू गुर्जर निवासी ग्राम सकरावदा ने महिला को अकेला पाकर उसे पेड की आड़ में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया एवं किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

फरियादिया की रिपोर्ट पर सैलाना पुलिस ने आरोपी गोपाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं सहित एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

Related Posts: