दो साल पहले हुई थी दोस्ती

नवभारत न्यूज
भोपाल,

ऐशबाग थाना क्षेत्र में रहने वाली कक्षा दसवीं की एक छात्रा के साथ उसके स्कूल में पढऩे वाले एक छात्र द्वारा ज्यादती करने का मामला सामने आया है.

आरोपी पीडि़ता से शादी की बात कहता रहता था, जिसके चलते छात्रा ने ज्यादती की बात परिजनों से छुपाए रखी. रविवार को छात्रा के पेट में दर्द हुआ, जब परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे तो पता चला कि नाबालिग गर्भवती है.

इसके बाद परिजनों ने छात्रा को ले जाकर तलैया थाने में मामला दर्ज कराया, जहां से घटना स्थल ऐशबाग होने की वजह से केस डायरी वहां भेजी गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा कक्षा दसवीं में पढ़ती है. दो साल पहले उसकी दोस्ती कक्षा 10वीं में पढऩे वाले सिकंदर अली पुत्र मुजफ्फर अली उम्र 22 साल निवासी सिंकदर कुली ऐशबाग से हुई.

सिंकदर मुझसे कहता रहता था कि मैं तुम से ही शादी करूंगा, जिसके बाद हम लोग साथ घूमने लगे. इसी वर्ष अप्रैल माह में सिकंदर मेरे घर आया और बोला कि मैं तुमसे शादी करूंगा. इसके बाद उसने जबरदस्ती दुष्कर्म कर दिया.

इसके बाद कहा कि अगर तुमने किसी को यह घटना बताई तो बदनामी होगी, जिसके चलती वह यह घटना छुपाए रखी. इसके बाद से सिंकदर उससे कभी नहीं मिला और बात भी नहीं करता था. पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद आरोपी सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया है.

दर्द होने पर पता चला गर्भवती होने का

नाबालिग छात्रा ने बताया कि पेट में दर्द होने पर उसने अपने माता पिता को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद वे उसे सुल्तानिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने गर्भवती होने की जानकारी दी. इसके बाद हकीकत सामने आई और छात्रा ने घटना के संबंध में परिजनों को जानकारी दी.

Related Posts: