deepikaबॉलीवुड की स्टाइलिश अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब फैशन डिजायनर भी बन गई हैं. एक ऑनलाइन रीटेल कंपनी के साथ मिलकर दिल्ली में दीपिका ने अपने कलेक्शन ‘ऑल अबाउट यू’ को लॉन्च किया. वैसे तो बी-टाउन में दीपिका को सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में गिना जाता है लेकिन खुद दीपिका ने इस दौर के अभिनेताओं में शाहरुख खान और रणबीर कपूर और अभिनेत्रियों में सोनम कपूर और कल्कि कोचलिन को सबसे स्टाइलिश माना है.

दीपिका ने कहा, ” बीते दौर की अभिनेत्रियों में उन्हें हेमा मालिनी और श्रीदेवी सबसे स्टाइलिश लगती हैं, वहीं आज के दौर में कल्कि कोचलिन और सोनम कपूर स्टाइलिश दिखने के मामले में सबसे आगे हैं. कल्कि का अपना अलग अंदाज है जबकि सोनम का ड्रेसिंग सेेंस कमाल का है. ड्रेस के मामले में शाहरुख वैसे ही है, जैसा मैं किसी आदमी को देखना चाहती हूं और इस मामले में रणबीर का ड्रेसिंग सेेंस भी बॉलीवुड के दूसरे अभिनेताओं से अच्छा है.”

अपने कलेक्शन के शोकेस के लिए दीपिका ने रैंप वाक भी किया. इस कलेक्शन के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा, ” मैं जो भी करती हूं उसका लुत्फ उठाती हूं और यह साल अब तक मेरे लिए बेहतरीन रहा है, ‘पीकू’ को लोगों का प्यार मिला और अब ‘तमाशाÓ तथा ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्में रिलीज को तैयार हैं. इसके साथ ही मैंने अपना कलेक्शन भी लॉन्च किया. ये कलेक्शन खास तौर पर 18 से 35 वर्ष की महिलाओं के लिए हैं और इसके डिजाइन में मेरा व्यक्तित्व झलकता है.”

इस मौके पर दीपिका के साथ साझेदारी करने वाले ऑन लाइन फैशन ब्रांड मंत्रा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनंत नारायण ने कहा कि दीपिका का स्टाइल युवाओं में काफी लोकप्रिय है. उन्होंने उम्मीद जताई कि दीपिका के इस कलेक्शन को लोग पसंद करेंगे.

Related Posts: