sunny leone1बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन का कहना है कि शाहरूख खान के साथ काम करने का उनका सपना अब सच हो गया है. सनी ने शाहरूख खान के साथ फिल्म रईस में काम किया है. फिल्म में सनी एक गाना लैला ओ लैला में नजर आएंगी. सनी ने कहा, शाहरुख खान के साथ काम करना बहुत ही रोमांचक था.

ऐसे अवसर के लिए मैं हर दिन दुआ मांगती थी. इतने बड़े स्टार के साथ काम करना सपने से कम नहीं है. इसका अनुभव बिलकुल शादी वाले दिन जैसा था. बस ये मौका मिला और चला गया. काश ऐसा मौका दोबारा मिले. बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियां अपना रुख हॉलीवुड की तरफ कर रही हैं, वहीं सनी की चाहत फिलहाल सिर्फ बॉलीवुड है. सनी यह बात मानती हैं कि उन्हें पहले लगता था की बॉलीवुड में काम करना आसान होगा पर अब उन्हें समझ में आ गया है कि इस इंडस्ट्री में बने रहना आसान नहीं.

फिल्म मस्तीजादे के फ्लॉप होने से सनी को गहरा धक्का लगा है. अब सनी की आने वाली फिल्म भारत के शहरों में बढ़ते चलन वन नाइट स्टैंड के बारे में है. फिल्म का निर्देशन जस्मिन मोसेस डिसूजा ने किया है. फिल्म में सनी के साथ रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी भी अहम भूमिका में दिखेंगे. यह फिल्म 6 मई को रिलीज होगी.

Related Posts: