मुंबई

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक कबीर खान किंग खान शाहरूख खान को लेकर शार्ट फिल्म बनाने जा रहे हैं।कबीर खान ने सलमान खान को लेकर एक था टाइगर और टयूबलाइट बनायी है।कबीर, शाहरूख के साथ भी काम करना चाहते हैं।कबीर खान शाहरुख के साथ एक कैंपेन करने की तैयारी कर रहे हैं।

कबीर का कहना है कि वह हमेशा से शाहरुख के साथ काम करना चाहते थे।कैंपेन के आयोजकों ने बताया है कि इसके लिए एक शॉर्ट फिल्म बनाई जाएगी जिसकी शूटिंग दुबई में की जाएगी।

कबीर खान ने कहा, “मैं हमेशा से शाहरुख के साथ काम करना चाहता था।उनके हर शॉट में जो आकर्षण होता है वह तारीफ के काबिल है।दुबई मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है।हमने इस फिल्म की शूटिंग में दुबई की खूबसूरतीदिखाने का पूरा प्रयास किया है।’ इस मिनी सीरीज की शूटिंग लीगोलैंड और बॉलिवुड पार्क्स सहित शहर के अलग-अलग हिस्सों में की गई है।

कैंपेन के आयोजक ने कहा, ‘ग्लोबल अपील और आकर्षण के मामले में शाहरुख का कोई मुकाबला नहीं कर सकता।हम पहली बार कबीर खान के साथ काम करके भी काफी खुश हैं।’ हम यह तो नहीं कह सकते कि यह फिल्म कितनी अच्छी बनी है लेकिन इतना तो तय है कि शाहरुख खान और कबीर खान का जलवा जरूर इसमें देखने को मिलेगा।

Related Posts: