mp1इंदौर,   देश में बढ़ती असहिष्णुता पर बयान देने के बाद बॉलीवुड के किंग खान के खिलाफ विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है।

इंदौर में एक हिंदू संगठन ने धमकी दी है कि अगर शाहरुख की फिल्म दिलवाले यहां के सिनेमाघरों में दिखाई गई, तो वे तोड़-फोड़ करेंगे। इस धमकी के बाद फिल्म उद्योग के एक शीर्ष संगठन ने प्रशासन से 18 दिसंबर को रिलीस हो रही इस फिल्म का प्रदर्शन सुनिश्चित कराने की मांग की है। फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया (एफएफआई) के अध्यक्ष जयप्रकाश चौकसे ने बताया, च्हमने पुलिस और प्रशासन के अफसरों से मिलकर गुहार की है कि वे संबंधित संगठन के खिलाफ सख्त कदम उठाकर शाहरख की अगली फिल्म का सिनेमाघरों में अबाध प्रदर्शन सुनिश्चित कराएं।

मशहूर फिल्म आलोचक ने कहा, च्जब सेंसर बोर्ड ने शाहरख की फिल्म को प्रमाणपत्र जारी किया है, तो बगैर किसी बाधा के इसका प्रदर्शन कराना प्रशासन की जिम्मेदारी बनती है।ज् उन्होंने कहा कि वह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से जल्द ही मिलकर उनसे अनुरोध करेंगे कि वह अफसरों को उचित निर्देश देकर सूबे के सभी सिनेमाघरों में दिलवाले का शांतिपूर्ण प्रदर्शन सुनिश्चित कराएं। हिन्द राष्ट्र संगठन ने कुछ जगहों पर बैनर लगाकर धमकी दी है कि वह स्थानीय सिनेमाघरों में शाहरुख की फिल्म दिलवाले का प्रदर्शन नहीं होने देगा। इन पोस्टरों में च्टॉकीज फोड़ो अभियानज् की घोषणा करते हुए यह धमकी भी दी गई है कि अगर फिल्म का प्रदर्शन हुआ तो संबंधित सिनेमाघरों में घुसकर तोड़-फोड़ करेंगे।

संगठन के प्रमुख राजेश शिरोडकर खुद को बीजेपी नेता बताते हैं। उन्होंने कहा, च्असहिष्णुता के नाम पर लगातार गैरजरूरी बयानबाजी कर शाहरुख ने देश का माहौल खराब किया है। इसके विरोध में हम उनकी अगली फिल्म के खिलाफ अभियान चला रहे हैं।ज् शिरोडकर ने कहा कि उनके संगठन ने स्थानीय वितरकों और सिनेमाघर मालिकों से अपील की है कि वे शाहरख की अगली फिल्म का प्रदर्शन ना करें।

Related Posts: