पणजी,  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता को केन्द्र में रही संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार और वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के दौरान सीमा पार से जारी आतंकवाद पर भारतीय सेना की ओर से की जाने वाली कार्रवाई की समझ नहीं है।

श्री शाह ने कहा कि श्री गांधी को केन्द्र की पूर्व संप्रग सरकार और मौजूदा मोदी सरकार के बीच अंतर नहीं पता है। भाजपा अध्यक्ष ने उत्तरी गोवा के बीचोलिम शहर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा,“ अब राहुल बाबा मोदी जी से पूछते हैं आपकी सरकार के दौरान सीमा पार से आतंकवाद जारी है और यह हमारी सरकार के दौरान भी होता था। इसमें क्या अंतर है। अाप नहीं जान पाओगे राहुल बाबा आपने अपनी आंखाें पर इटली का चश्मा पहन रखा है।”

भाजपा अध्यक्ष ने श्री गांधी की आलोचना करते हुए कहा कि जब आपकी सरकार सत्ता में थी तब सीमा पार से गोलीबारी पाकिस्तान की ओर से शुरू की जाती थी और खत्म भी पाकिस्तान की ओर से की जाती थी। उन्होंने कहा कि अब केन्द्र में भाजपा की सरकार है और नरेन्द्र मोदी उसके प्रधानमंत्री हैं और मनोहर पर्रिकर उसके रक्षा मंत्री इसलिए अब सीमा पार से गोलीबारी पाकिस्तान की ओर से ही शुरू की जाती है लेकिन उसे खत्म भारतीय सेना करती है। श्री शाह ने कहा,“ वे एक गोली चलाते हैं हम उसका जवाब गोले से देते हैं। अब किसी में साहस नहीं कि हमारे सैनिक का सिर काट सके।”

Related Posts:

नेताजी के बहाने भ्रम फैला रहे हैं भाजपाई
याकूब की याचिका पर न्यायाधीशों में मतभेद, मामला प्रधान न्यायाधीश के पास
देश में अब कांग्रेस का वजूद खत्म
हावड़ा भोपाल एक्सप्रेस ट्रेन-बोलेरो टक्कर, 14 की मौत
आरक्षण पर सफाई देने की बजाय भाजपा नेताओं की व्यर्थ बयानबाजी पर अंकुश लगाये प्रधा...
पाकिस्तान के साथ विदेश सचिव स्तर की बैठक औपचारिक नहीं थी : वी के सिंह