apekshaशूटिंग देखने गई और बन गई फिल्म की लीड हीरोइन. जी हां, यह कहानी पुणे की 18 वर्षीय अपेक्षा पांचाल की है,जो एक फिल्म की शूटिंग देखने पहुंची तो फिल्म के निर्देशक की नजर उस पर पड़ी और फिल्म की लीड एक्ट्रैस के रूप में चुन लिया. असल में जो हम बताने जा रहे है वह कहानी है टॉलीवुड की सबसे कम उम्र की अभिनेत्री अपेक्षा पांचाल की जो आज से लगभग एक साल पहले तमिल फिल्मों के निर्देशक क्रांति प्रसाद की फिल्म की शूटिंग देखने पहुंची थी. लेकिन हजारों लोगों की भीड़ में से निर्देशक की नजर अचानक अपेक्षा पर पड़ी और शूटिंग खत्म होते ही अपेक्षा को अपने पास बुला लिया और अपनी अगली तमिल फिल्म में लीड अभिनेत्री का रोल ऑफर किया.

मराठी परिवार से संबंध रखने वाली अपेक्षा ने कभी एक्टिंग या सिनेमा के क्षेत्र में जाने का सोचा नहीं था. फिर भी क्रांति ने इस ऑफर को नहीं ठुकराया और सेट पर ही हां बोल दी. इसके बाद अपेक्षा ने चेन्नई के एक एक्टिंग इंस्टिट्यूट से सिर्फ 3 महीने के भीतर एक्टिंग, नृत्य और तमिल भाषा सीखने में कामयाबी हासिल की और सिर्फ 18 साल की उम्र में एक बड़ी तमिल फिल्म में मुख्य किरदार करने वाली पहली अभिनेत्री बन गई.

इस समय अपेक्षा को मराठी, तमिल के साथ-साथ कन्नड़ और उर्दू भाषा भी आती है. आपको बता दें कि अपेक्षा की पहली तमिल फिल्म संतोषीथिल कलावरम अगले एक-दो महीने के बीच सिनेमाघरों में रिलीज़ हो सकती है. वैसे अपेक्षा अपने करियर में आगे चलकर एमबीए करना चाहती थीं, लेकिन किस्मत बदलने में समय नहीं लगता. इस समय अपेक्षा पांचाल के पास दो मराठी फिल्म, एक कन्नड़ फिल्म और एक हिंदी फिल्म का ऑफर है, लेकिन इनमें से अपेक्षा ने किसी भी फिल्म को के लिए हां नहीं बोला है.