bpl1भोपाल,  यह एक अनूठे और बेहतरीन इंसान की कहानी है. टेलीविजन पर देखे गये किरदारों से अलग और सास-बहू की कहानियों से बेहद दूर. लाइफ ओके आपके लिये रिश्तों का सौदागर-बाजीगर में पेश करता है एक अनूठे और कमाल आदमी आरव त्रिवेदी की कहानी. उसके किरदार में बहुत कुछ है जो सिर्फ एक बार में नहीं समझा जा सकता.

यह आरव त्रिवेदी की कहानी है जो लखनऊ के एक समृद्ध परिवार का है जिसकी भूमिका वत्सल सेठ निभा रहे हैं. उसका ताकतवर और जटिल किरदार उसे ऐसा अनूठा व्यक्तित्व बनाता है जैसा आपने टेलीविजन के पर्दे पर नहीं देखा होगा. शो में हर किरदार के पास बताने को एक कहानी है और वह कहानी इस तरह आपके सामने आयेगी कि आपकी कहानियों की भूख बढ़ती जायेगी.

आरव की प्रेमिका का किरदार शो में अशिता दत्ता निभा रही है. इशिता अरूंधती के किरदार में है जो सहज सरल आम लड़की है और अपने परिवार की चहेती है. वह अपने रिश्तों, भावनाओं और परिवार को लेकर सही मूल्यों को मानने वाली परफेक्ट लड़की है.

वह परफेक्ट प्रेम कहानियों और परीकथाओं वाले रोमांस में विश्वास करती है और जब वह आरव से मिलती है तो वह उसे उसकी दुनिया जैसा व्यवहार करती है. वह आरव को बहुत प्यार करती है और आरव भी अरूंधती को खुश करने के लिये अपना वक्त, प्यार और पैसा बहा देता है. यह ऐसा प्यार है जिसके बारे में दूसरे हैरानी करते हैं कि क्या ऐसा प्यार हो सकता है?

अरूंधती भारद्वाज की भूमिका निभा रही इशिता दत्ता कहती हैं कि टेलीविजन पर वापस आना और खुद से बेहद करीब अरूंधती का किरदार कर मैं बहुत खुश हूं. मैं इस सहज और साधारण लड़की से पूरी तरह रिलेट करती हूं जो मूल्यों और सलीके वाली है और अपने परिवार का सम्मान और प्यार करती है. अरूंधती को समझने और उसके किरदार में जाने में वक्त नहीं लगा.

 

Related Posts: