28sanjeevमुंबई, 28 अगस्त. शीना बोरा हत्याकांड में पुलिस की जांच रफ्तार पकड़ती दिख रही है। मुंबई पुलिस के आयुक्त राकेश मारिया ने कहा कि शीना हत्याकांड में प्रमुख आरोपी संजीव खन्ना ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। मारिया ने संवाददाताओं को बताया, हमने तीसरे आरोप (संजीव खन्ना) से पूछताछ की और उसने इस अपराध में अपनी संलिप्तता कबूल की है।

हमने उसका (शीना) पासपोर्ट भी देहरादून से बरामद कर लिया, जो कि शीना बोरा के अमेरिका जाने की बात को खारिज करती है। कोलकाता में गिरफ्तार किए गए खन्ना को रहस्यमयी तरीके से हुई हत्या के इस मामले में आरोप दर्ज करने के बाद पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस ने संजीव को किसी अज्ञात स्थान पर ले जाकर इंद्राणी और उसके ड्राइवर के साथ संयुक्त पूछताछ की। मुंबई पुलिस आयुक्त राकेश मारिया भी संदिग्धों से पूछताछ के लिए अन्य अधिकारियों के साथ शामिल रहे। इस अपराध में खन्ना की कथित संलिप्तता के सिलसिले में जांचकर्ता 24 अप्रैल, 2012 को हुए हत्याकांड की एक वजह में आर्थिक कारणों को भी देख रहे हैं।

इस बीच संजीव खन्ना द्वारा 2014 के मध्य में पहेलीनुमा अंदाज में फेसबुक पर एक साझा एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें उसने लिखा था, अपने किशोर बच्चों को नहीं मारने के इनाम के तौर पर आपको नाती-पोते मिलते हैं।

Related Posts: