दो स्थानों पर सामने आईं वारदातें

  • घटना दर्ज कराने थाने में बैठी रही पीडि़ता

नवभारत न्यूज भोपाल,

पिछले 24 घंटे में दो स्थानों पर मासूम के साथ छेडख़ानी की घटनाएं सामने आई हैं. दोनों ही मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं सूखी सेवनियां पुलिस की गंभीर लापरवाही सामने आई है, एक निजी स्कूल में आठवीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना को दर्ज कराने में काफी समय लग गया. जब यह मामला मीडिया में आया तो फिर मामला दर्ज किया गया.

गौतम नगर थाना पुलिस के मुताबिक जेपी नगर निवासी नाबालिग सातवीं कक्षा की छात्रा है. सोमवार को जब वह स्कूल से लौट कर आ रही थी, तभी उसे घर के पास दो नाबालिगों ने रोक लिया और उससे मोबाइल नंबर मांगा.

जब उसने मना किया तो आरोपियों ने छेड़छाड़ कर दी. इसके बाद वह घर पहुंची और अपने भाई को जानकारी दी, इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया. वहीं सूखीसेवनिया के एक निजी स्कूल में नाबालिग 8वीं कक्षा में पढ़ती है. उसी स्कूल में पढऩे वाला एक नाबालिग उसे काफी दिनों से परेशान कर रहा था.

सोमवार को आरोपी ने नाबालिग को एक प्रेमपत्र दिया, जिसके आपत्तिजनक बातें लिखी थीं. छात्रा ने इस बात की जानकारी स्कूल के प्राचार्य को बताई.

मंगलवार को नाबालिग आरोपी को प्राचार्य ने बुलाया और जमकर डांट लगाई. इसके बाद नाबालिग के परिजन थाने मामला दर्ज कराने के लिए पहुंचे, जहां पुलिस मामला दर्ज करने में आनाकानी करती रही.

इसके बाद घटना की जानकारी जैसे ही वरिष्ठ अधिकारियों को लगी फिर दोपहर में मामला दर्ज किया गया. हालांकि पुलिस का कहना है कि जब छात्रा पहुंची थी, तब वहां पर कोई महिला पुलिसकर्मी नहीं थी, जिसके चलते थोड़ा समय लग गया.

Related Posts: