शिवराज की मृतकों के परिजन को एक-एक लाख सहायता की घोषणा

भोपाल,

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में आज सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला समेत 10 लोगों की मौत हो गई।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजन को एक-एक लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए सहायता राशि देने की घोषणा की है।

कटनी से यूनीवार्ता संवाददाता के अनुसार सुरकी टैंक के पास एक ट्रक ने सामने से आ रहे एक ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया।मझगवां से कटनी आ रहे इस ऑटो में बहुत सी सवारियां थीं, जिनमें से 10 की मौत हो गई।

हादसे में ऑटो इस कदर चकनाचूर हो गया कि उसका नंबर भी नहीं समझ आ पा रहा।हादसे में ऑटो चला रहे चालक समेत आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।अधिकांश मृतक ग्राम हिरवारा और निगहरा के हैं।करीब चार लोग घायल हैं, जिनमें एक बच्चा भी शामिल है।

पुलिस के उच्च पदस्थ सूत्रों के मुताबिक मृतकों की पहचान झम्मन भूमिया, कोदू बर्मन, रम्मू बर्मन, सुनील चौधरी, रघुराई चौधरी, नीलम बघेल, सुगरा चौधरी, भीम बहेलिया, बाबू चौधरी और सुशील चौधरी के रूप में हुई है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सड़क हादसे का शिकार बने लोगों के परिजन को एक-एक लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

श्री चौहान ने अपने ट्वीट में मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि कटनी के मझगवां में ट्रक और ऑटो की टक्कर में हताहत हुए दिवंगत आत्माओं की शांति एवं परिजनों को संबल प्रदान करने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की।

इसके बाद मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल की ओर से हुए एक ट्वीट में कहा गया कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मझगवां में ट्रक और ऑटो की टक्कर में हताहत हुए दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि दी और मृतकों के परिवार को एक-एक लाख और घायलों को 50-50 हज़ार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।

Related Posts: