leelaबॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन की एक पहेली लीला ने रिलीज होने से पहले ही तहलका मचा दिया है. अभी तो सिर्फ फिल्म का ट्रेलर वायरल हुआ है. पूरी फिल्म अभी बाकी है. कहने का मतलब यह कि एक बार फिर से सनी लियोन अपने चाहने वालों को दीवानगी के हद से गुजर जाने के लिए बहाना दे दिया है. सनी लियोन की आगामी फिल्म एक पहेली लीला का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. जैसा कि ट्रेलर के रिलीज होने से पहले उम्मीदें की जा रही थीं, ट्रे्लर पूरी तरह छा गया है.

ट्रेलर को अब तक 12 मिलियन से यादा बार देखा जा चुका है. इससे यह मानने में कोई संकोच नहीं कि वाकई में लोग सनी लियोन के जबरदस्त प्रशंसक हैं. जिस हिसाब से फिल्म का ट्रेलर वायरल हुआ है, कहा जा सकता है कि सनी की फैन फॉलोइंग कितनी अधिक है. फिल्म में सनी दो रूपों में दिख रही हैं. एक में वह एक विदेशी मॉडल की भूमिका कर रही हैं तो दूसरे में वह एक पक्की राजस्थानी किरदार को निभाती नजर आएंगी. फिल्म में उन्होंने काफी बोल्ड सीन भी दिए हैं.

सबसे बड़ी बात यह है कि फिल्म में ऐश्वर्या रॉय का सुपरहिट गाना ढोली तारो दर्शकों के सामने सनी लियोन पेश कर रही हैं. सनी ने गाने को अपने मदमस्त अंदाज में दर्शकों के सामने रखा है. इस फिल्म को बॉबी खान ने निर्देशित किया है, जबकि प्रोडक्शन भूषण कुमार कर रहे हैं. सनी लियोन के अलावा फिल्म में जय भानुशाली, रजनीश दुग्गल, मोहित अहलावत, मानस रंजन नायक और राहुल देव मुख्य भू्मिका में नजर आएंगे. यह फिल्म अगले महीने यानी 10 अप्रैल को रिलीज होगी

Related Posts: