mp1सीहोर,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सुनने के लिए प्रदेश भर से आने वाले लाखों किसानों को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पड़े, इसका विशेष ध्यान रखें. किसानों की बैठक व्यवस्था, उनके वाहनों की पार्किंग व्यवस्था इस प्रकार से हो कि उन्हें परेशानी न होने पाए.

उक्त निर्देश प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को शेरपुर स्थित किसान महासम्मेलन स्थल का जायजा लेते समय प्रशासनिक अधिकारियों
को दिए.

उन्होंने आयोजन स्थल का भ्रमण कर किसानों की बैठक व्यवस्था, पेयजल, वाहन पार्किंग सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं और सुरक्षा व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और सभी व्यवस्थाएं सुदृढ़ बनाए रखने के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि किसानों को किसी भी तरह की दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़े इसका विशेष ध्यान रखा जाए. उन्होंने किसान महासम्मेलन को एतिहासिक रूपरूप देकर इसे सफल बनाने का जनप्रतिनिधियों से आह्वान किया.

मुख्यमंत्री ने व्यवस्थाओं के संबंध में पुलिस महानिरीक्षक सुरेन्द्र सिंह, एडीजी सरबजीत सिंह, आईजी योगेश चौधरी, कलेक्टर डॉ. सुदाम खाड़े, पुलिस अधीक्षक मनीष कपूरिया से चर्चा कर जरूरी जानकारी हासिल की. इस मौके पर सचिव मुख्यमंत्री विवेक अग्रवाल, प्रमुख सचिव कृषि डॉ. राजेश राजौरा, कृषि उत्पादन आयुक्त पीसी मीणा सहित आला अधिकारी मौजूद थे. इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने चन्द्रशेखर आजाद शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय परिसर में एक सभा को भी संबोधित किया.