• पुलिस ने गुंडों का निकाला जुलूस
  • तीसरे दिन भी कार्रवाई रही जारी

भोपाल,

आरती आत्महत्या के बाद पुलिस सडक़ों पर उतर आई है. पुलिस असमाजिक तत्वों व गुंडों के विरूद्ध अभियान चला रही है. बदमाशों द्धारा अवैध रूप के किए गए कब्जों को तोडऩे के साथ उनका जुलूस निकाला जा रहा है.

इस समय राजधानी में पुलिस सक्रिय दिखाई दे रही है. पुलिस ने थानेवार आदतन बदमाशों की सूची तैयार कर उनकी धरपकड़ कर रही है. पुलिस की कार्रवाई से जहां गुंडों में खौफ दिख रहा है, वहीं आमजन इसकी काफी सराहना कर रहे हैं.

डीआइजी धर्मेंद्र चौधरी का कहना है कि यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री द्धारा असमाजिक तत्वों के विरूद्ध कार्रवाई को लेकर दिए गए निर्देशों के बाद पुलिस ने कार्रवाई और तेज कर दी है. पिछले तीन दिनों में पुलिस डेढ़ सैकड़ा से अधिक गुंडों को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं पुलिस की कार्रवाई के बाद से शातिर बदमाश भूमिगत हो गए हैं.

शाहजहांनाबाद एवं मंगलवारा पुलिस ने नगर निगम के सहयोग से शातिर बदमाशों द्धारा किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाया. टीम ने ओमप्रकाश निवासी संजय नगर ईदगाह हिल्स, रवि पिता ओमप्रकाश निवासी ऑटो स्टेंड रामनगर के द्धारा अवैध तरीके से शासकीय मकान पर किए गए कब्जे से मुक्त कराया.

वहीं जहांगीराबाद पुलिस ने 9 शातिर बदमाशों का जुलूस निकाला. चूनाभट्टी पुलिस ने बदमाशों का जुलूस चूनाभट्टी चौकी से कोलार तिराहे तक निकाला. पुलिस ने शातिर बदमाश धीरज पिता मंगल साहू व छोटू पाल पिता मुंशीलाल को पकड़ कर जुलूस निकाला.

वहीं टीटी नगर पुलिस ने भी शातिर बदमाश अर्जुन, अंकित व वेदप्रकाश को गिरफ्तार कर जुलूस निकाला. पुलिस के जुलूस निकालने के दौरान महिलाओं ने तालियां बजाकर इस कार्रवाई का पुरजोर समर्थन किया. वहीं एमपी नगर में शक्ति स्क्वॉड की टीम ने एमपी नगर जोन -2 में पैदल भ्रमण कर संदिग्धों से पूछताछ की, साथ ही बिना कारण खड़े युवकों को हिदायत दी.

Related Posts: