नवभारत न्यूज भोपाल,

केरला एक्सप्रेस के विकलांग कोच से आगरा के सोने-चांदी के कारोबारी का बैग चोरी हो गया. बैग में 140 ग्राम शुद्ध सोना, 800 ग्राम सोने के जेवर और ढाई लाख नगदी सहित कुल 24 लाख की चोरी हो गई. घटना मिडघाट और चौका स्टेशन के बीच दरम्यिानी रात घटित हुई. हबीबगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक व्यापारी राजकुमार पिता रामबाबू अग्रवाल उम्र 52 वर्ष लोहा मंडी आगरा के रहने वाले हैं. वे सोने चांदी के व्यापारी है. वह इटारसी, बैतूल, आमला, मुलताई, विदिशा सहित अन्य शहरों के ज्वैलर्स को सोने-चांदी के जेवर व शुद्ध सोना बेचने आते हैं. 6 अप्रैल को राजकुमार अग्रवाल सोना बेचने मप्र आए और वे खजुराहो, विदिशा गए.

भोपाल से इटारसी की यात्रा के लिए व्यापारी राजकुमार केरला एक्सप्रेस के सबसे पीछे वाले विकलांग कोच में बैठ गए. नीले रंग का बैग उन्होंने अपने दोनों पैर के बीच में दबा लिया। हबीबगंज के बाद उनकी आंख लग गई.

चौका-मिडघाट के पास जंगल में ढलान क्षेत्र में जब ट्रेन की स्पीड कम हुई, तब व्यापारी की नींद खुली तो देखा कि बैग नहीं है. इटारसी में ट्रेन पहुंचने पर उन्होंने वहां पर जीआरपी में सूचना दी. बैग में 140 ग्राम सोना, 800 ग्राम सोने के जेवर अंगूठी, चेन, हार, मंगलसूत्र सहित अन्य आभूषण हैं. इटारसी से केस डायरी मिलने पर हबीबगंज जीआरपी ने जांच शुरू कर दी है.

Related Posts: