वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई, घायल पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती

नवभारत न्यूज.
भोपाल,

पेट्रोल पंप पर पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद गोविंदपुरा पुलिस ने दंपति के विरूद्व विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है. इसक साथ ही पुलिस आरक्षक के साथ वीडियो में दिख रहे लोगों को भी तलाश रही है. वहीं घायल आरक्षक का उपचार निजी अस्पताल में जारी है.

गौरतलब है कि विगत दिवस अर्पना शर्मा निवासी अवधुरी अपने पति धनंजय शर्मा व बच्चों के साथ भोजपाल मेले में गई हुई थीं. धनंजय एक बिल्डर के यहां काम करता है. यहां उन्होंने गोविंदपुरा थाने के सामने कार पार्क कर दी.

इसको लेकर महिला व आरक्षक नरेश बघेल के बीच कहासुनी हुई, लेकिन मामला शांत हो गया. इसके बाद आरक्षक जाने लगा तो पति ने कार उसके पीछे लगा दी और पेट्रोल पंप पर जाकर आरक्षक को घेर लिया. इतना ही नहीं इन लोगों ने आरक्षक के साथ लात घूसों से जमकर मारपीट की.

महिला के पति धनंजय शर्मा ने अपने कुछ परिचितों को भी फोन कर बुला लिया, जिन्होंने भी जमकर आरक्षक से मारपीट की. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि आरक्षक सॉरी सॉरी कह रहा है कि इसके बाद भी यह लोग उसके साथ निर्ममता से मारपीट करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो में गंदी गंदी गालियां देकर लोगों को आरक्षक के विरूद्व उकसा रहे हैं.

शर्म नहीं आती चुपचाप हाथ बांधकर खड़े हो

आरक्षक से मारपीट के समय महिला का पति पेट्रोल पंप पर खड़े लोगों से कह रहा है कि आप लोगों को शर्म नहीं आती, महिला के साथ बदतमीजी करने वाले को मारो, इसके बाद अन्य भी उसके साथ मारपीट करने लगते हैं. वहीं जो लोग वीडियो बना रहे होते हैं उन्हें भी धनंजय धमकी देता दिखाई दे रहा है.

इनका कहना है:

आरक्षक को कई जगहों पर चोटें आई हैं. उसके मुंह व शरीर पर सूजन हैं. मालूम होता है कि कई लोगों ने मिलकर निर्ममता से मारपीट की है.
-डॉ. जेपी पालीवाल
संचालक, पालीवाल अस्पताल

 

Related Posts: