bpl2भोपाल,   एमपी नगर इलाके से टैक्सटाईल डिजाइनिंग का कोर्स कर चुकी छात्रा के अपहरण का प्रयास करने वाले उसके एक्स बॉयफ्रेंड सहित चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

गुरुवार दोपहर पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से उन्हेें जेल भेज दिया गया. एम पीनगर टीआई सूर्यकांत अवस्थी के अनुसार पुलिस को पड़ताल में पता चला कि मुख्य आरोपी आमिर का एक दोस्त तैयब बाल विहार के पास स्थित एक मेडिकल स्टोर पर बैठता है. पुलिस ने पहले तैयब को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की. तैयब की निशानदेही पर पुलिस ने आमिर खान निवासी शिवाजी नगर और उसके दो अन्य दोस्त बुधवारा निवासी बिलाल और सैफ को भी दबोच लिया.

पुलिस ने आरोपी आमिर के पास से अपहरण में इस्तेमाल की गई फोर्ड आईकान कार भी बरामद कर ली है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस पड़ताल में सामने आया है कि चारों आरोपी लड़कियों को जाल में फंसाकर उनसे दोस्ती करते हैं फिर लड़कियों के पैसों पर ही अय्याशी करते हैं. आरोपियों को लग्जरी गाडिय़ों में घूमना और मंहगे कपड़े पहनने का भी शोक है जिसका वह अपनी गल्फ्रेंड्स से ही खर्चा उठवाते थे. उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले 4 अप्रैल को एमपी नगर जोन-1 स्थित रचना गल्र्स हॉस्टल के बाहर से रात करीब साढ़े आठ बजे अपने दोस्त अर्पित की कार से उतर रही एक युवती को आमिर खान, तैयब, बिलाल और सैफ ने फोर्ड आईकॉन कार में अगवा कर लिया था.

आरोपियों ने युवती को जबर्दस्ती पकड़ कर कार की पिछली सीट पर पटक लिया और कार तेजी से भगा दी थी. लेकिन युवती कार के गेट खोल कार से कूद गई थी. भीड़ जमा होने पर कार और बाइक पर आए चार आरोपी मौके से फरार हो गए थे जिसके बाद पीडि़ता ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई थी. गौरतलब है कि मुख्य आरोपी आमिर खान निवासी शिवाजी नगर, पीडि़ता का एक्स बॉयफ्रेंड है जिससे युवती ने चार साल चले अफैयर के बाद ब्रेकअप कर लिया था. इसी बात से नाराज होकर आरोपी आमिर ने अपने तीन अन्य मित्रों के साथ युवती के अपहरण का असफल प्रयास किया.

Related Posts: