मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह, दबंग स्टार सलमान खान के साथ ‘रेस-3’ में काम करना चाहती है। बॉलीवुड निर्माता रमेश तौरानी फिल्म रेस-3 बनाने जा रहे हैं। फिल्म में सलमान खान की मुख्य भूमिका होगी। फिल्म में सलमान के अपोजिट जैकलीन फर्नाडींस नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि ‘रेस-3’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी।अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरु होगी।

चर्चा है कि जय हो फेम डेज़ी शाह भी फिल्म में काम करती नजर आ सकती है।डेजी ने सलमान खान के साथ जय हो में काम किया था। वह आख़िरी बार हेट स्टोरी-3 में दिखी थीं। डेज़ी शाह को भी उम्मीद है कि वह सलमान के साथ रेस लगाएंगी।

फिल्म रेस-3 में काम करने संबंधी सवाल के जवाब में डेजी शाह ने कहा “ यदि आप सोच रहे हैं कि मैं सलमान खान के साथ ‘रेस 3’ में काम कर रही हूं, तो मैं मात्र आशा ही कर सकती हूं कि ऐसा जल्द हों। इससे अधिक मैं कुछ नहीं कह सकती।

” डेज़ी शाह ने कहा कि 100 करोड़ रुपये कमाने के बावजूद सलमान खान और उनकी फिल्म जय हो को साधारण फिल्म घोषित कर दिया गया। क्या सलमान खान की फिल्म का 100 करोड़ रुपये कमाना फ्लॉप होता है।

यदि वो 200 करोड़ रुपये करती तब हिट होती क्या? डेज़ी ने कहा कि हालांकि अब लोगों की मानसिकता में धीरे-धीरे बदलाव आ रहा है और लोग समझने लगे हैं।

Related Posts: