Sneha Ullalबॉलीवुड अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल आज भी दबंग स्टार सलमान खान की सलाह पर अमल करती है. स्नेहा उल्लाल ने सलमान खान के अपोजिट वर्ष 2005 में प्रदर्शित फिल्म लकी नो टाइम फॉर लव से अपने करियर की शुरूआत की थी. स्नेहा सलमान खान की खोज रही हैं. इसलिए वह कोई भी फैसला लेने से पहले कोशिश करती हैं कि सलमान की सलाह लें.

स्नेहा की फिल्म बेजुबान इश्क 29 जून को प्रदर्शित होने जा रही है. फिल्म के निर्देशक जसवंत गंगानी चाहते थे कि स्नेहा फिल्म में ब्लैक कॉन्टेक्ट लेंस पहने.
जसवंत ने कहा स्नेहा फिल्म में बहुत ही साधारण और जमीन से जुड़ी एनआरआई लड़की का किरदार निभा रही हैं. उनकी आंखों का रंग कैरेक्टर के साथ जमता नहीं था. फिल्म के निर्माता चाहते थे कि उनकी आखों का रंग ब्लैक होना चाहिए.

जब यह बात स्नेहा को बताई गई तो उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया. तीन दिन तक इस पर बात चलती रही और आखिर में फिल्म की अभिनेत्री बदल लेने की बात हुई. लेकिन स्नेहा ने दो दिन का समय मांगा. दो दिन बाद स्नेहा इस बात के लिए राजी हो गईं.

स्नेहा उल्लाल ने कहा, मैं सलमान की बहुत इज्जत करती हूं. मैंने उनसे राय मांगी. उन्होंने कहा कि कैरेक्टर के बारे में डायरेक्टर को ज्यादा पता होता है. यदि रोल अच्छा है और कहानी ठीक-ठाक है तो इन चीजों के बारे में नहीं सोचना चाहिए. फिर मैं राजी
हो गई.