Salman Luliaबॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान जरूरतमंद को खासा मदद देने वाले अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं. अब उन्होंने मदद देने में एक और कदम बढ़ाते हुए अपनी कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंटूर के लिए मुंबई में घर तलाशने का किया है.

गौर हो कि पहले भी सलमान ने अपनी पूर्व दोस्त कैटरीना कैफ के लिए आशियाना की तलाश की थी. डीएनए के अनुसार, 47 वर्षीय इस अभिनेता ने लूलिया (रोमानिया की टीवी अभिनेत्री) के लिए मुंबई के कॉर्टर रोड पर एक घर की तलाश की है. इसी जगह पर सलमान और उनके पिता पिछले तीन महीने से रह रहे हैं. चूंकि सलमान के घर गैलेक्सी हाईट्स में अभी नवीनीकरण का कार्य चल रहा है.

यदि कुछ चर्चाओं पर गौर करें तो दबंग अभिनेता इन दिनों काफी देर तक लूलिया के साथ समय बिता रहे हैं. इन दोनों को हैदराबाद में भी देखा गया था, जहां सलमान अपनी आगामी फिल्म मेंटल के लिए शूटिंग कर रहे थे. इससे पहले, सलमान और लूलिया की शादी की चर्चाओं ने खूब जोर पकड़ी थी. जिसका बाद में सलमान के पिता सलीम खान ने खंडन किया था. निश्चित तौर पर सलमान बॉलीवुड के सबसे योग्य कुंवारे हैं और उनका पूर्व में कई अभिनेत्रियों के साथ गहरा रिश्ता रहा है. अब देखना यह होगा कि आखिरकार किसके साथ सलमान अपनी जिंदगी को नया आयाम देते हैं.

Related Posts: